MENU

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनायी डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि



 23/Jun/23

चंदौली जिले के सकलडीहा क्षेत्र के नई बाजार में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा देश के प्रति समर्पण एकता वअखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का पुण्यतिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाया गया।

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा नेता सुर्यमुनी तिवारी रहे । सूर्यमुनी तिवारी तिवारी ने मुखर्जी जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण करके कार्यक्रम की शुरुआत किया। तिवारी ने मुखर्जी के देश के प्रति उनके योगदान पर प्रकाश डाला ।

इस मौके पर सुर्यमुनि तिवारी ने कहा कि मुखर्जी जी का सपना था कि हमारा भारत अखण्ड भारत बने आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कश्मीर से धारा 370 को हटाकर उनके इस संकल्प को आज पूरा किया।भाजपा ने नारा दिया था जहा हुए बलिदान मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है इस संकल्प को भी भाजपा सरकार पूरा कर रही है। आज कश्मीर हमारे भारत का महत्वपूर्ण अंग है तिवारी ने एक देश ,एक निशान, एक प्रधान के पूरक मुखर्जी जी के कृत संकलिप्त पर प्रकाश डाला । इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुखर्जी जी के तैल चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मण्डल अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह,  रंजय पाण्डेय,  अशोक गुप्ता,  अमरजीत राजभर , मराछू  राजभर,  राजनाथ मौर्या, रतन कुमार,  बिहारी राजभर,  दीपक पाठक,  आलोक विश्वकर्मा, शिवधर मौर्या, मंजू राजभर , रवि सिंह सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे ।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1256


सबरंग